Jio giving cashback up to Rs 600 2 years celebrate

Big Offer Credit For Customer Of Jio 


Reliance jio ने अपने उपयोगकर्ताओं को मुफ्त डेटा लाभ प्रदान करना जारी रखा है। जिओ के 2 वर्षों के पूरा होने के बाद, 2 जीबी डेटा को JIO CELEBRATION PACK के माध्यम से सितंबर में 7 से 11 के बीच वितरित किया जा रहा था। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इस उत्सव पैक को भी इस महीने तक बढ़ा दिया गया है। हालांकि, कंपनी द्वारा इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कुछ उपयोगकर्ता उत्सव पैक के तहत MY JIO APP में यह अतिरिक्त डेटा देख रहे हैं। इसके अलावा, JIO की रिचार्ज योजना में उपयोगकर्ताओं को 600 रुपए तक की कैशबैक की पेशकश की जा रही है। 349।



JIO CELEBRATION 2 YEARS COMPLETE PACK


इस पैक को कंपनी द्वारा 2 साल के पूरा होने के लिए मनाया गया था। इस JIO उपयोगकर्ताओं को 4 दिनों के लिए प्रति दिन 2 जीबी डेटा का लाभ दिया गया था। आप अपने माईजियो ऐप में celebrate पैक देख सकते हैं।

JIO CASHBACK OFFER




JIO ने देश की पहली प्रीपेड ऑटो-पे योजना शुरू की। इसके तहत, यदि कोई लाइव उपयोगकर्ता जैव ऑटो पे के माध्यम से 349 रुपये या उससे अधिक की योजनाओं को सक्रिय करता है, तो उसे 600 रुपये तक की कैशबैक की पेशकश की जा रही है। इसके लिए, आपको अपने क्रेडिट कार्ड को जियो पे के माध्यम से लिंक करना होगा। क्रेडिट कार्ड को जोड़ने से पहले, आपको अपनी योजना चुननी होगी और फिर भुगतान विकल्प पर जाना होगा और अपने क्रेडिट कार्ड के विवरण दर्ज करके इसके लिए पंजीकरण करना होगा। आपको रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा। 600 जियो की तरफ से।



Gohil Anil

मेरे लिखने से आपके पढ़ने तक, सब तकनीक है। इनका मानना है कि तकनीक नई हो या पुरानी हर रोज़ कुछ न कुछ नया ​दिखाती है, सिखाती है। टेक्नोलॉजी के प्रति इसी सोच ने अनिल को तकनीक जगत में आने के लिए प्रेरित किया।और आपको सिखाने में लगा दिया

Previous Post Next Post